26 मई 2012

रिश्तो को तार तार करने वाले मोसा और उसके साथियो को फ़ांसी की सजा ..........

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में 2006 के चर्चित अपहरण और हत्या के मामले में सख्त सजा सुनाई । सम्पत्ति विवाद के चक्कर में चार वर्षीय मासूम बच्चे ऋषभ राज की 2006 में अपहरण के बाद उसी के मोसा ने हत्या कर दी थी, इस मामले में सख्त फेसला सुनाते हुए अदालत ने चार वर्षीय बच्चे ऋषभ राज के अपहरण और हत्या दोषी तीन लोगों को फांसी और एक अन्य को आजीवन कारावास की सजा सुनाई.
अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश-तृतीय अरुण कुमार सिंह ने वर्ष 2006 में मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां निवासी दिलीप चौधरी के चार वर्षीय पुत्र ऋषभ राज के अपहरण के बाद हत्याकांड मामले में चंदन, राधेश्याम, विनोद कुमार को फांसी और विश्वनाथ चौधरी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई. अदालत ने चौधरी पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया.
आठ अगस्त 2006 को संपत्ति विवाद में साजिश के तहत दिलीप के इकलोते पुत्र का अपहरण कर लिया गया था, और बाद में गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गयी. उम्रकैद की सजा प्राप्त विश्वनाथ चौधरी दिलीप चौधरी का रिश्ते में बहनोई है.

कोई टिप्पणी नहीं:

81 करोड़ भारतीयों का आधार & पासपोर्ट डाटा बिक्री के लिए उपलब्ध

  अख़बार  बिजनेस स्टैंडर्ड  की रिपोर्ट के मुताबिक़, 81 करोड़ से ज़्यादा भारतीयों की निजी जानकारी डार्क वेब पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. अख़बा...