9 जून 2012

पुष्कर में विदेशी लड़की के साथ किया रेप,योग गुरु ने........


 देश विदेश में अपनी कला और अपनी मेहमान नवाजी के लिए मशहूर राजस्थान के पुष्कर में एक विदेशी युवती को एक फर्जी योग गुरु ने अपनी हवस का शिकार बना कर पुष्कर जेसी धार्मिक नगरी की कलंकित कर डाला, लड़की ने यौन उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई । हालांकि बाद में उसने मामले को आगे बढ़ाने से मना कर दिया।
पुलिस के मुताबिक, स्पेन की रहने वाली 20 वर्षीया लड़की 20 दिन पहले अपनी दो मित्रों के साथ यहां घूमने आई थी । रविवार को उसकी मुलाकात भंवरलाल नाम के व्यक्ति से हुई । भंवर लाल ने खुद को योग गुरु बताते हुए उसे जूस पीने का निमंत्रण दिया। इसके बाद लड़की उसके साथ गेस्ट हाउस आ गई । लड़की के मुताबिक जूस पिने के कुछ देर बाद ही वह बेहोश हो गई । दो घंटे बाद होश आने पर उसने खुद को नग्न अवस्था में पाया।
पुलिस के अनुसार रविवार को शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी गई, लेकिन लड़की ने अगले ही  दिन इस मामले को आगे बढ़ाने से मना कर दिया हें इसके पीछे कारण क्या हें ? ये तो पता नही, पर विदेशियों के साथ धार्मिक स्थलों पर होते ऐसे हादसों से देश की कितनी बदनामी होती हें, ऐसे मामलों पर पाबंदी लगनी चाहिए, और ऐसे मामलो में सख्त सजा देनी चाहिए । वेसे पुष्कर में 2005 के बाद से विदेशी महिलाओं से यौन उत्पीड़न और बलात्कार के मामले बढ़े हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

81 करोड़ भारतीयों का आधार & पासपोर्ट डाटा बिक्री के लिए उपलब्ध

  अख़बार  बिजनेस स्टैंडर्ड  की रिपोर्ट के मुताबिक़, 81 करोड़ से ज़्यादा भारतीयों की निजी जानकारी डार्क वेब पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. अख़बा...